Isuzu Motors India inaugurates new dealer outlet in Pune;



पुणे में जेएमडी इसुजु के नए शुरू किए गए 3एस (सेल्स, सर्विस एंड स्पेयर) डीलरशिप में  2018 ISUZU D-MAX V-Cross और D-MAX S-CAB Hi-Ride वैरिएंट पेश किए गए। नई 2018 V-Cross, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (टीसीएस) के साथ इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), ऑटो क्रूज कंट्रोल, डेटाइम रनिंग लैम्प (डीआरएल), रीयर व्यू कैमरा और कई अन्य समकालीन नई खासियतों के साथ उपलब्ध है। S-CAB ‘Hi-Ride’ वैरिएंट में ग्राउंड क्लियरेंस ज्यादा है, बॉडी चौड़ी है और पेलोड ज्यादा है। कंपनी ने प्रीमियम फुल-साइज 7 सीटर एसयूवी Isuzu mu-X और D-MAX मॉडल की पूरी रेंज का भी प्रदर्शन किया।


इस मौके पर अपने विचार रखते हुए इसुजु मोटर्स इंडिया के उप प्रबंध निदेशक श्री केन तकाशिमा ने कहा, हमारे लिए महाराष्ट्र एक महत्वपूर्ण बाजार है और हम राज्य में इसुजु वाहनों के लिए अच्छा-खासा आकर्षण देख रहे हैं। पुणे राज्य में निर्माण और सर्विसेज के साथ कृषि गतिविधियों के लिए एक प्रमुख केंद्र है और हम यहां अपने कमर्शियल पिक-अप ट्रक्सरेगुलर कैब और एस-कैब के लिए अच्छी संभावना देखते हैं। यह शहर बेहद कॉस्मोपोलिटन है और यहाँ के बेहद कद्रदान ग्राहक गुणवत्ता और अच्छी डिजाइन की तारीफ करते हैं। पुणे के ग्राहक निश्चित रूप से Isuzu mu-X और D-MAX की तारीफ करेंगे। मुंबई क्षेत्र में जेएमडी इसुजु एक महत्वपूर्ण डीलर पार्टनर रहे हैं और हमें खुशी है कि हमारी इस साझेदारी का विस्तार पुणे में भी हो रहा है।”  


जेएमडी इसुजु के प्रबंध निदेशक श्री गिरीश वजिरानी ने कहा, हम पुणे में इसुजु ब्रांड का प्रतिनिधित्व करते हुए बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं। इसुजु को मजबूत निर्माण गुणवत्ता के साथ टिकाऊ और भरोसेमंद वाहनों के निर्माण के लिए जाना जाता है और इस विशेषता के कारण पुणे में मजबूत डिमाँड बना रहेगा। हम अपना फोकस उच्च ग्राहक संतुष्टि पर रखेंगे और पुणे में अपने ग्रहकों को उच्च गुणवत्ता वाला बिक्री सर्विस अनुभव मुहैया कराएंगे।

पुणे में नई 3एस (सेल्स, सर्विस और स्पेयर) इकाई को इसुजु डीलरशिप मानकों के अनुसार डिजाइन और निर्माण किया गया है तथा यह ग्राहकों और आगँतुकों के लिए सुविधाजनक जगह पर स्थित है। डीलरशिप के कर्मचारियों को इसुजु की निगरानी में प्रशिक्षित किया गया है और ये डीलरशिप में आने वालों को उच्च गुणवत्ता वाला ग्राहक अनुभव मुहैया कराएंगे। शोरूम को इस तरह डिजाइन किया गया है कि इस क्षेत्र में स्प्रिट ऑफ लाइफस्टाइल एंड एडवेंचर(जीवनशैली और जोखिम की भावना) को बढ़ावा देगा।


ISUZU D-Max V-Cross भारत की पहली ऐडवेंचर यूटिलिटी व्हेकिल है और उन एसयूवी खरीदारों की जरूरत पूरी करती है जो ऐडवेंचर और अपने साथियों के बीच अलग दिखना चाहते हैं। V-Cross बेहद सक्षम फोर व्हील ड्राइव के साथ मिलता है। इसमें आधुनिक एसयूवी की खासियतें हैं और बड़ा डेक। Isuzu D-Max V-Cross को बीबीसी मैगजिन टॉप गीयर अवार्ड्स 2017 और सीएनबीसी-टीवी ओवरड्राइव अवार्ड्स 2017 में लाइफस्टाइल व्हेकिल ऑफ दि ईयरअवार्ड मिल चुका है। कंपनी ने हाल में अतिरिक्त खासियतों के साथ 2018 V-Cross पेश किया है। इनमें ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (टीसीएस) के इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), ऑटो क्रूज कंट्रोल, डेटाइम रनिंग लैम्प्स (डीआरएल), एलईडी टेल लाइट, रीयर व्यू कैमरा, 2-डिन टचस्क्रीन एंटरटेनमेंट सिस्टम और साइड स्टेप शामिल हैं।

ISUZU mu-X एक प्रीमियम, 7-सीटर, फुल साइड एसयूवी है। इसे इस तरह डिजाइन किया गया है कि इसमें ताकत के साथ-साथ दिल भी है। यह उन खरीदारों के लिए एकदम उपयुक्त है जो ना सिर्फ स्टाइल, पावर और सड़क पर प्रभावी उपस्थिति चाहते हैं बल्कि अपने परिवार के लिए अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ स्थान और आराम भी चाहते हैं।

इसी तरह, ISUZU D-MAX S-CAB, एक 5-सीटर पिकअप है जो स्थान, प्रदर्शन और शक्ति का मेल स्मार्ट अनुपात में पेश करता है। यह आधुनिक कारोबारियों और पेशेवरों की आवश्यकताओं की पूर्ति करता है जो उच्च स्तर की परिष्कृतता, स्थान चाहते हैं। S-CAB अब हाई राइड रूपांतर में भी उपलब्ध है। इसमें ग्राउंड क्लियरेंस ज्यादा है इसलिए यह उबड़-खाबड़ सड़कों पर भी आराम से चलने के लिए उपयुक्त है। S-CAB को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि आधुनिक पिकअप ड्राइवर को यह सुरक्षा, आराम और सुविधा के लिए उत्कृष्ट खासियतों की पेशकश करता है। S-CAB को फ्लाईव्हील ऑटो अवार्ड्स 2017 के तहत कमर्शियल व्हेकिल ऑफ दि ईयर और रीडर्स च्वाइस सीवी ऑफ दि ईयर पुरस्कार दिया गया है।

ISUZU D-MAX रेगुलर कैब सिंगल केबिन पिक अप है जो मजबूत, शक्तिशाली और विश्वसनीय मशीन है। इसे दुनिया भर में इसके प्रदर्शन और मजबूती के लिए जाना जाता है। रेगुलर कैब दो रूपोंफ्लैट डेक और कैब चेसिस में उपलब्ध है। कैब चेसिस रूपांतर एक आदर्श मंच है जिसपर रेफ्रिजरेटेड कनटेनर बनाए जाते हैं और जिनका उपयोग ठंडे सामान की ढुलाई के लिए किया जाता है। फ्लैट डेक 4x2 और 4x4 रूपांतर कमर्शियल परिवहन में कई तरह के इस्तेमाल के लिए उपयुक्त हैं। कैब चेसिस रूपांतर को खास उद्देश्य के इस्तेमाल के लिए तैयार किया जा सकता है और लॉजिस्टिक्स अलायड बिजनेस की आवश्यकताओं की पूर्ति कर सकता है।

इसुजु वाहन की कीमत आकर्षक रखी गई है और ISUZU D-MAX V-Cross (High) की कीमत 15,78,994/- रुपए, ISUZU mu-X (4X2 वैरिएंट) 24,78,524/- रुपए, D-MAX S-CAB (Hi-Ride) 8,66,825/- रुपए और D-MAX रेगुलर कैब की 7,08,634/- रुपए है (सभी कीमतें एक्स-शोरूम, महाराष्ट्र)





Comments

Popular posts from this blog

Essar Oil to be called Nayara Energy

Mark Tercek, President of The Nature Conservancy to Visit India